किसान मोर्चा के पदाधिकारी निभायेंगे महती भूमिका: चौधरी दर्शन सिंह श्योपुर।


 कराहल में किसान मोर्चा की बैठक सम्पन्न


 किसान मोर्चा के पदाधिकारी निभायेंगे महती भूमिका: चौधरी दर्शन सिंह 

श्योपुर।

 जेदा कृषि उपज मंडी श्योपुर मै माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय कृषि मंत्री माननीय श्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री माननीय श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया , प्रदेश के अध्यक्ष माननीय श्री विष्णु दत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा, चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री श्री विश्वास सारंग, जल संसाधन मंत्री श्री तुलसी सिलावट, प्रभारी मंत्री श्री भारत सिंह कुशवाह मेडिकल कॉलेज के भूमि पूजन, मूझरी डैम के भूमि पूजन एवं 35 गांव की नहर के लोकार्पण में पधारने के कार्यक्रम को लेकर प्रदेश अध्यक्ष श्री दर्शन सिंह चौधरी का श्योपुर आगमन हुआ वह सीधे नर्मदापुरम से श्योपुर आते हुए जगह-जगह मंडल और जिला के किसान मोर्चा के पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए कराहल पहुंचे।

कराहल में किसान मोर्चा की  बैठक उनके आगमन पर संपन्न हुई। मीडिया प्रभारी नरेश धाकड़ ने बताया कि जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा श्री जगदीश नागर ने दीप प्रज्वलन करने के उपरांत स्वागत भाषण में कहा कि आपका स्वागत करने हम सब मिलकर आये है,

चेहरे पर मुस्कान और हाथो में फूलो की माला लाये है।

 के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की श्री महावीर मित्तल ने मंच संचालन किया, जिला महामंत्री श्री नीरज जाट ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए श्योपुर के प्रभारी श्री मनोज शर्मा भोपाल ने कहा कि हमारे अध्यक्ष जी निरंतर कार्य किसान मोर्चा को आगे बढ़ाने के लिए करते हैं जहां होते हैं उसके लिए तन मन धन से अथक प्रयास करते हुए अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हैं कभी थकना और रुकना तो जानते ही नहीं, शासन की योजनाओं को लेकर भी चर्चा की।



 पार्टी संगठन के लिए  बैठक में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी दर्शन सिंह ने केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के हितग्राहीयों से संपर्क करने प्राकृतिक कृषि करने वाले किसानों का सम्मान करने की कार्य योजना तैयार की । श्री चौधरी ने कहा कि 82 लाख किसानों को प्राकृतिक खेती के माध्यम से जोड़ा गया है और उस पर कार्य किया जा रहा है हम आने वाले विधानसभा चुनाव में 170 सीटों से ऊपर लाने का किसान मोर्चा का लक्ष्य है उस लक्ष्य को आप किसान मोर्चा के पदाधिकारियों को पूरा करने का संकल्प लेना है लक्ष्य पूरा करना है। आपको पार्टी हित को लेकर आने वाले समय में बूथ स्तर पर अपने बूथ को मजबूत करना है भूत जीता चुनाव जीते इसके साथ कार्य करते रहेंगे तो आने वाले हमारे लक्ष्य को हम पूरा करेंगे, इसके लिए मैं आपको आश्वस्त करता हूं में किसान मोर्चा के पदाधिकारी ग्राम स्तर पर महती भूमिका के साथ-साथ किसान मोर्चा के ग्राम संयोजक एवं सहसंयोजक को जिम्मेदारी दी जाती है की अपने बूथ पर भाजपा विजय हो । सहित विभिन्न विषयों पर विस्तृत चर्चा की। बैठक में किसान मोर्चा के पदाधिकारियों में श्योपुर प्रभारी श्री मनोज शर्मा भोपाल किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,  जिलाध्यक्ष श्री जगदीश नगर, महावीर मित्तल प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, दलबीर सिंह लाडी जिला प्रभारी, जिला महामंत्री नीरज जाट, जिला उपाध्यक्ष दीपेंद्र रजावत, मीडिया प्रभारी नरेश धाकड़, रामकुमार पटेल भोपाल, मंडल अध्यक्ष कराहल सहित मंडल के पदाधिकारी एवं जिले के समस्त पदाधिकारी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Deenabandhu

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

*‘वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव’ में 725 हिन्दुत्वनिष्ठों का उत्स्फूर्त सहभाग !*

उत्तराखंड पंचायत अखिल भारतीय पंचायत परिषद मध्य प्रदेश के उपाध्यक्ष नरेश धाकड़ द्वारा समीक्षा आयोजित आयोजित की गई•

मार्क चिकित्सालय का 25 वा स्थापना दिवस आरोग्य हेल्थ कार्ड वितरित किए डीके शर्मा